नमस्कार भाइयों और उनकी बहनो आज मैं आपके लिए कुछ खास लेकर आया हु । क्योंकि बात ही ऐसी है कि ये बात खास बात से भी खास है ये खास बात मोदी जी के खास लोगो को दिल का दौरा भी डाल सकती है और ये खास बात राहुल जी के खास लोगो को ओर खास बना सकती है इसी कारण ये खास बात है ।
बिना ख़ास बात किये बिना चलो खास बात शुरू करते है । खास बात शुरू करने से पहले मैं आपसे गुजारिश करता हु की इस खास बात को अपने खास लोगो से जरूर शेयर करे ।

नई दिल्ली :- खबर आ रही है देश की राजधानी ओर गुंडों के दिल मे बसी दिल्ली से की आज सुबह जब मोदी जी अपनी सरकारी गाड़ी में बैठाकर जब बिधान सभा जा रहे थे तो बो घर मे पेशाब करना भूल गए थे और रास्ते मे उन्हें बहुत जोर की पेशाब लगी और जब उन्होंने ड्राइवर से कहा कि बो गाड़ी को रोक दे उन्हें टंकी खाली करनी है तो जब ड्राइवर ने गाड़ी रोकी तो मोदी जी बाहर गए और तत्काल ड्राइवर को फोन आया कि उसकी बीबी माँ बनने वाली है तो ड्राइवर बहुत खुश हुआ और बो मोदी जी को छोड़ कर गाड़ी ले कर घर भाग गया और मोदी जी जब झाड़ से निकले तो उन्होंने देखा गाड़ी वाला चला गया है मोदी जी का सारा सामान गाड़ी में था तो अब उनके पास बिधान सभा जाने के लिए पैसे नही थे तो उन्होंने एक बाइक सवार को रोक लिया और उससे पैसे माँगने लगे बाइक सवार युवक विपक्षी पार्टी का था इसलिए उसने पैसे देने से मना कर दिया जिस से pm जी बढ़क उठे और उन्होंने युवक की गाड़ी का नम्बर तोड़ दिया और उससे 12 रुपए का चालान काटा जिस से मोदी जी ने बस पकड़ी ओर किराया देकर बिधान सभा गए बही घायल युवक ने अपनी अपनी अपनी बाइक को हॉस्पिटल में icu में रखा है और उसने fir भी दर्ज कर दी है । तो अब आगे किया होता है जल्दी ही हम आपको बताएंगे part 2 में ।